Type Here to Get Search Results !

10 Attitude Quotes in Hindi | Attitude Status in Hindi | Attitude Thoughts in Hindi - PopularQuotes14


1. "तुम अगर सोचते हो कि मैं बुरा हूँ !
      तो तुम गलत सोचते हो, मैं बहुत बुरा हूँ !!"


2. "ज़िन्दगी का कोई रिमोट नहीं होता !
     जागो उठो और इसे खुद बदलो !!"


3. "अगर लोग आपको नीचे गिराना चाहते हैं !
      तो इसका मतलब आप उनसे ऊपर हैं !!"


4. "खुदा मेरे दुश्मनों को लम्बी उम्र दें !
      ताकि वो मेरी क़ामयाबी देख सकें !!"


5. "अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नहीं कि उसे
      बोलना नहीं आता !
      हो सकता है वो थप्पड़ मारने में यकीन रखता हो !!"


6. "हम न बदलेंगे वक़्त की रफ़्तार के साथ !
      जब भी मिलेंगे अंदाज़ पुराना ही होगा !!"


7. "जिनमें अकेले चलने का हौसला होता है !
      उनके पीछे एक दिन क़ाफ़िला होता है !!"


8. "मुझे समझने के लिये !
      आपका समझदार होना ज़रूरी है !!"


9. "सही वक़्त पर करवा देंगे हदों को अहसास !
     कुछ तालाब खुद को समन्दर समझ बैठे हैं !!"


10. "इतना अमीर नहीं हूँ कि सब कुछ खरीद लूँ !
        लेकिन इतना गरीब भी नहीं हूँ कि खुद बिक
        जाऊं !!"


















Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Ads Area